16 साल के प्रेमी ने 31 साल की शादी शुदा प्रेमिका का करवाया बेडरूम में डिलीवरी

Biggest News, Breaking News, WORLD

 इंटरनेशनल डेस्क:  नॉर्थ ब्रिटेन  के काउंटी डरहम में  31 साल की महिला और 16 साल के किशोर के बीच प्रेस प्रंसग शुरू हुआ। मिरर में प्रकाशित खबर के अनुसार, महिला और किशोर ने 7 महीने के प्रेम संबंध के बाद माता-पिता बनने का फैसला किया। कैथलीन मार्टिन और जैक फुसिल की जून 2015 में फेसबुक पर मुलाकात हुई। बाद में दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने और कैथलीन ने अपने बेडरूम में ही प्रेमी जैक की मदद से बच्चे को जन्म दिया।

कैथलीन के पूर्व विवाह से 2 और बच्चे हैं और अपने से आधे उम्र के जैक के साथ रिश्तों को लेकर उनमें झिझक भी थी। उन्होंने बताया कि शुरुआत में फेसबुक पर हम चैटिंग करते थे। बाद में हमारी मुलाकात हुई और अफेयर  शुरू हो गया। जब मैंने प्रेगनेंट होने की बात जैक से शेयर की तो उसमे मेरा साथ देने का फैसला किया।

कैथलीन ने बताया, ‘जैक ने बच्चे की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया। हमारा बच्चा बेडरूम में हुआ इसके पीछे भी दिलचस्प कहानी है। दरअसल दर्द के कारण मैं 5 बार अस्पताल गई, लेकिन हर बार ड्यू डेट नहीं होने के कारण मुझे वापस लौटा दिया गया। पाचवीं बार जब मैं अस्पताल से लौटी तो अचानक मुझे लिक्विड निकलने और दर्द का आभास हुआ। मैंने जैक को बताया और फिर जैक ने अस्पताल फोन किया। कोई अनहोनी न हो जाए इसके लिए उसने डॉक्टरों के निर्देश के अनुसार ही मेरी डिलीवरी  बेडरूम में कराई।’ 


जैक और कैथलीन का बच्चा अब 9 महीने का है और खुद जैक भी 18 साल के हो चुके हैं। कैथलीन की पूर्व शादी से 2 लड़के हैं। जैक की उम्र कैथलीन के बड़े बेटे से सिर्फ 5 साल अधिक है। हालांकि, कैथलीन कहती हैं कि हमारे परिवार में उम्र का अंतर मायने नहीं रखता और हम सब खुशी-खुशी रहते हैं। जैक की मेरे लड़कों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है।

Leave a Reply