हुई गर्भवती :बिहार में स्कूल के प्रिंसिपल पर पांचवी की छात्रा से रेप का आरोप ,हुई गर्भवती

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna

पटना : पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पांचवीं क्लास की स्टूडेंट के साथ नौ महीनों तक रेप की खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले प्रिंसिपल राज सिंघानिया और टीचर अभिषेक को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा. इस बीच पीड़िता लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा.

हैवानियत की हदें पार कर देने वाली इस घटना का खुलासा बच्ची की तबीयत बिगड़ने के बाद हुआ. पीड़िता के माता पिता उसे लेकर डॉक्टर के पास गए जिसने बताया कि उनकी बच्ची दो महीने से गर्भवती है. ये सुनते ही उनके होश उड़ गए और फुलवारीशरीफ थाने में केस दर्ज कराया गया.

लिखित बयान में लड़की ने प्रिंसिपल पर नौ महीने पहले रेप करने का आरोप लगाया जिसकी भनक दूसरे टीचर अभिषेक को लगी और उसने भी यौन शोषण शुरू कर दिया. पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर राज सिंघानिया और अभिषेक को धर दबोचा.


अब मामले की जांच गर्दनीबाग महिला थाने में चल रही है. पटना के एसएसपी मनु महाराज खुद इसे गंभीरता से ले रहे हैं. पीड़िता की मां सदमे मे है क्योंकि इस मामले में कानूनी पहलू से ज्यादा मनोवैज्ञानिक पहलू शामिल हो गया है. 12 साल की लड़की के गर्भवती होने की स्थिति में आगे क्या कदम उठाए जाएं ये कोर्ट ही तय करेगा.