आमिर खान ने बेटी के साथ डाली तस्वीर तो भड़क गया मुस्लिम समाज ,कह दी ये बात

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

एंटरटेनमेंट डेस्क : मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान विवादों से दूर ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में वे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए. उन्होंने बेटी के साथ अपने फेसबुक अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. जिसे लेकर लोग भद्दे और अश्लील करने लगे. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

दरअसल, आमिर ने अपनी बेटी इरा खान के साथ स्पोर्टी मूड में एक फोटो शेयर की है. वे दोनों पार्क एरिया में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ये फोटो पसंद नहीं आई.

ट्रोलर्स ने एक्टर की फोटो पर अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए. उनका कहना है कि रमजान के दौरान एक्टर को ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी. कई यूजर्स बेटी-पिता के बॉन्ड पर अश्लील और अभद्र कमेंट करने लगे.

एक यूजर ने लिखा- आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो. वे आपकी बेटी हैं. उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए. दूसरे ने लिखा- ये रमजान का महीना चल रहा है. मुस्लिम हो कुछ तो शर्म करो.

वैसे कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने आलोचकों की बोलती बंद की और आमिर की फोटो का बचाव किया. बता दें, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के डायरेक्टर मंसूर खान के 60वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन्हीं में से एक तस्वीर आमिर ने बेटी संग शेयर की है.


Leave a Reply