शादी में आए बाराती से दुल्हन ने कहा, ‘जो चाहे मुझसे छेड़खानी कर सकता है मगर एक शर्त है’

Biggest News, Breaking News, Jara Hatke, LIFESTYLE

न्यूज़ डेस्क : शादी में दो अनजान जोड़ा एक साथ आपस में मिलते है और पूरी जिन्दगी एक साथ गुजारने की कसम खाते हैं |पत्नी पति को सर्वस्व देने को तैयार रहती है |पत्नी पति को भगवान् मानती है |लेकिन  चीन में शादी के दौरान परंपरा की आड़ में जो किया जाता है, वह सोच और तर्क दोनों से परे है। शादी में यहां दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार दुल्हन और उसकी सहेलियों के साथ छेड़खानी करते हैं। शादियों में निभाई जाने वाली इस वाहियात परंपरा से भले ही बचना मुश्किल हो, मगर एक दुल्हन ने ऐसा काम कर दिया जिसकी चर्चा ना सिर्फ उस पार्टी में या शहर में हुई बल्कि दुनियाभर की मीडिया में वह खबर छपी।

दरअसल, चीन में एक शादी ऐसी भी देखने को मिली जहां दुल्हन ने खुद दूल्हे के दोस्तों और शादी में आए मेहमानों से कहा कि वे उसे छेड़ सकते हैं, उसके कपड़े हटाकर अंग तक छू सकते हैं। मगर इसके लिए उसने एक शर्त रख दी।

दुल्हन ने कहा कि जो भी उसे छूना चाहता है, आगे आ सकता है। मगर बदले में उसे पैसे देने होंगे। फिर क्या था, देखते ही देखते शादी में आए तमाम पुरुष लाइन लगाकर खड़े हो गए। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पार्टी में आए सिर्फ जेंट्स ही नहीं बल्कि कई लेडीज ने भी दुल्हन के साथ अश्लील फोटोज खिंचवाईं।

Leave a Reply