जानिए रोहित शर्मा का 13-12 का अरिथमैटिक,जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Biggest News, Breaking News, SPORTS

स्पोर्ट्स डेस्क : रोहित ने जिस दिन हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने श्री लंका के खिलाफ मोहाली में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में 208 रन की नाबाद पारी खेली और कई रेकॉर्ड अपने नाम किए। रोहित का यह वनडे क्रिकेट में तीसरा दोहरा शतक रहा और वह 3 दोहरे शतक जड़ने वाले एकमात्र क्रिकेटर हैं।

उन्होंने श्री लंका के खिलाफ दूसरी डबल सेंचुरी लगाई।

30 साल के ओपनर रोहित ने 13-12 को इसलिए भी खास बना दिया क्योंकि उन्होंने अपनी 208 रन की पारी में 13 चौके और 12 छक्के लगाए। लग रहा है जैसे रोहित यह सोच कर ही मैदान पर उतरे थे कि वह अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह पर खास तोहफा देंगे और भारत को अपनी कप्तानी में जीत भी दिलाएंगे। विराट कोहली को इस वनडे सीरीज से आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित इस सीरीज में भारत की कप्तानी संभाल रहे हैं।


रोहित ने जिस दिन यह मुकाम हासिल किया, वह तारीख 13-12 (साल 2017) रही। यह रोहित के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि 2 साल पहले 2015 में रोहित ने रितिका सजदेह से शादी की थी। टीम इंडिया के हिटमैन की इस बेहद खास पारी को देखने के लिए रितिका खुद स्टेडियम में मौजूद रहीं। जब रोहित ने यह कीर्तिमान अपने नाम किया, तब वह इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गया |

यह दिन इसलिए भी खास है क्योंकि 2 साल पहले 2015 में रोहित ने रितिका सजदेह से शादी की थी। टीम इंडिया के हिटमैन की इस बेहद खास पारी को देखने के लिए रितिका खुद स्टेडियम में मौजूद रहीं। जब रोहित ने यह कीर्तिमान अपने नाम किया, तब वह इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

 

Leave a Reply