बाबाअमरपुरी ने चमत्‍कार के नाम पर 120 महिलाओं से किया बलात्कार ,अश्लील विडीओ ने खोला राज

Biggest News, Breaking News, DELHI

फतेहाबाद : हरियाणा में एक और बाबा की काली करतूत और धर्म के नाम पर व्‍यभिचार का खुलासा हुआ है। जिले के टोहना के बाबा अमरपुरी के बारे में हैरतजनक और शर्मनाक खुलासे से पुलिस भी दंग है। पुलिस जांच में अब तक बाबा द्वारा तंत्र-मंत्र और चमत्‍कार के नाम पर करीब 120 महिलाओं से दुराचार करने का पता चला है। उसके आश्रम से  बरामद चिप में बाबा क साथ इन महिलाओं का अश्‍लील वीडियो मिला है। बाबा की शिकार महिलाएं एक-एक कर सामने आने लगी हैं और पुलिस के सामने उसकी करतूत को उजागर कर रही हैं।  ढोंगी बाबा के खिलाफ उसकी बेटी ने भी मोर्चा खोल दिया है और पुलिस की मदद कर रही है।

पुलिस ने दो दिन पहले टो‍हाना में गिरफ्तार किया था। कभी वहां रेहड़ी पर जलेबी बनाकर बचने वाला अमरपुरी ने टोहाना ने मंदिर बना लिया था और इसका नाम बालकनाथ मंदिर रखा था। पास में ही उसका आश्रम यानि आवास था। वह तंत्र-मंत्र के नाम पर लोगों को चूना लगाता था। इस काम में दो-तीन महिलाएं भी उसका साथ देती थीं। बाबा के चेले चमत्‍कार के नाम पर लोगों को बरगलाते थे। झूठे चमत्‍कार के किस्‍सों के कारण बाबा के यहां लोगों की भारी भीड़ लगती है।

पुलिस द्वारा बाबा को गिरफ्तार किए जाने और कार्रवाई शुरू करने के बाद पीडि़त महिलाएं भी खुलकर सामने आने लगी हैं। पुलिस ने तीन महिलाओं से पूछताछ की है। तीनों महिलाओं ने कई ठोस सबूत पुलिस को दिए हैं। तीनों महिलाएं इस मामले में गवाह बनने को तैयार हैं। इनमें एक महिला इस तांत्रिक के परिवार की सदस्य है। उसी ने तांत्रिक के पर्स से बरामद वह चिप पुलिस को उपलब्ध कराई है, जिसमें अमरपुरी की सारी करतूतें रिकॉर्ड हैं। पुलिस के मुताबिक इस चिप में 120 अश्लील वीडियो क्लीप हैं। इनको तांत्रिक ने महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के दौरान रिकॉर्ड किए थे। अारोप है कि इसके माध्‍यम से वह महिलाओं को ब्‍लैकमेल करता था।



बाबा अमरपुरी के गंदे खेल का खुलासा उस समय हुआ जब किसी ने बाबा द्वारा महिलाओं के दुराचार की कुछ वीडियो क्‍लीप को पुलिस तक पहुंचा दिया। इसके बाद पुलिस ने बुधावार को बाबा के आवास पर छापेमारी की। पुलिस को वहां से 40 से अधिक अश्‍लील वीडियो व फोटो मिले। इसके बाद पुलिस ने आरोपित बाबा को गिरफ्तार कर लिया। उसकी तीन महिला शिष्‍याअों को भी गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply