भाजपा ने बढ़ाई तेजस्वी की मुश्किलें, खो सकतें हैं नेता प्रतिपक्ष की सदस्यता

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna, Politics

पटना : जहाँ लालू यादव अपने ख़राब स्वास्थ्य से परेशान चल रहें हैं वहीं आजकल लालू के परिवार वालों के भी बुरे दिन चल रहें हैं पिछले दिनों उनके मॉल को सीज कर लिया गया था वहीं अब तेजस्वी के बारे में भाजपा ने नया खुलासा करके उनके लिए परेशानी खड़ा कर दिया है |

संसदीय चुनाव के लिए मैदान में जाने से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव की मुश्किलों में इजाफा कर दिया है। पिता लालू प्रसाद की बीमारी और कानूनी झंझटों में फंसे होने के चलते तेजस्वी पहले से ही परेशान हैं। पार्टी और परिवार की पूरी जिम्मेदारी अब तेजस्वी के कंधे पर है। ऐसे में ताजा संकटों से उबरना तेजस्वी के लिए आसान नहीं होगा।

जिंदल स्टील के साथ तेजस्वी के कारोबार के नए खुलासे पर लालू परिवार की परेशानियों में इजाफा होना तय है। चुनाव आयोग में शिकायत जाने पर तेजस्वी की विधानसभा सदस्यता भी जा सकती है। हालांकि सुशील मोदी ने इससे इनकार किया है और कहा है कि वह राजनीतिक आदमी हैं। पब्लिक फोरम में बात रखेंगे। चुनाव आयोग में जाना हमारा काम नहीं है, लेकिन अगर जांच एजेंसियां हमसे सहयोग मांगेगी तो उसमें पीछे नहीं रहेंगे।


सुशील मोदी के आरोपों पर तेजस्वी ने जवाब देने से इनकार किया, लेकिन उन्होंने डिप्टी सीएम को झूठा बताया और कहा कि एक ही टेप को वह बार-बार सुना रहे हैं। कहा, कारोबार-व्यापार पर सिर्फ उनके परिवार का अधिकार नहीं है। तेजस्वी ने सुशील मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि वह लालू परिवार की चिंता छोड़ अपनी चिंता करें।

 

Leave a Reply