अमृतसर रेल हादसा में बड़ा खुलासा : गेटमेन ने खोल दी हर पोल ,बोला बेटी को देखने हांफते पहुंचा ट्रैक पर

Biggest News, Breaking News, NATION

 न्यूज़ डेस्क : अमृतसर रेल हादसे में पहली बार जौड़ा फाटक का गेट मैन सामने आया. एबीपी न्यूज ने उस गेटमैन को ढूंढ़ निकाला है, जिस पर हादसे के लिए लापरवाही के आरोप लग रहे हैं. गेटमैन अमित ने एबीपी न्यूज से बातचीत में हादसे को लेकर खुद पर लग रहे आरोपों को गलत बताया है. गेटमैन अमित ने कहा कि जौड़ा गेट से हादसा चार सौ मीटर की दूरी पर हुआ, जहां अंधेरे के चलते कुछ भी देखना संभव नहीं था.

गेटमैन अमित ने बताया कि 6:52 पर दोनों ट्रेन निकल चुकी थी और 6:53 पर यह एक्सीडेंट हुआ. मुझे भी नहीं मालूम था, मेरे एक मित्र ने मुझे बताया मेरी बेटी भी थी. लेकिन मेरी बेटी सही सलामत थी |वहां पर फिर मैं भाग कर वहां पर गया मैंने देखा. मुझे यह इंफॉर्मेशन नहीं थी कि इस साल जलेगा क्योंकि मेरी ड्यूटी शाम को चार बजे से शुरू हुई, अगर मेरी ड्यूटी सुबह से होती और मुझे दिखाई देता कि रावण बन रहा है. गेटमैन ने दावा किया कि पिछले साल रावण नहीं जला था.

गेटमैन ने यह भी बताया कि हादसे से कुछ देर पहले ही हावड़ा एक्सप्रेस सही सलामत गुजरी थी. हावड़ा के तीन चार डिब्बे रह गए थे और पीछे से डीएमयू ट्रेन आ गई. अमित ने कहा कि मेरा काम गेट पर देखना है कि कितनी भीड़ है. मुझे पता चला कि ड्राइवर ने जानकारी नहीं दी, मैं वहां से देककर आया फिर मैंने अपनी रिपोर्ट दी.