अमृतसर में भयंकर रेल हादसा, 50 लोगों के मरने की आशंका ,रावण के पुतले में घुसी ट्रेन

Biggest News, Breaking News, NATION

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है, जिसमें 150 से अधिक लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर रेलवे के आलाधिकारी पुलिसबल के साथ पहुंच चुके है। बचाव कार्य जारी है। घायलों को 108 एंबुलेस के जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह ट्रेन पठानकोट से अमृतसर आ रही थी।बताया जा रहा है की रेल हादसा रावण के पुतले के दहन के कारण हुआ है |रावण दहन के समय ब्लास्ट होने से भगदड़ मची और लोग इधर उधर ट्रैक पर भागने लगे और दोनों तरफ से आ रही ट्रेन के चपेट में आ गए | ,

अमृततसर के जोड़ा फाटक के पास चौड़ा बाजार में ट्रैक पर रावण के जलते पुतले के कारण यह हादसा हुआ है।

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. पीएम ने कहा, अमृतसर में हुई रेल दुर्घटना को लेकर बहुत दुखी हूं. यह घटना हृदयविदारक है. मृतक परिवारों के प्रति मेरी पूरी सहानुभूति है, और प्रार्थना कर रहा हूं कि जो लोग इसमें घायल वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं. हमें अधिकारियों को सभी आवश्यक सहायता मुहैया को कहा है.

 

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस ट्रेन हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पंजाब में दशहरा त्योहार के दौरान हुए ट्रेन हादसे में लोगों की बहुमूल्य जानें चली गई हैं. मृतकों के परिजनों के साथ पूरी सहानुभूति प्रकट करता हूं औऱ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.