CM कॉलेज दरभंगा में शानदार रहा आगाज-ए-फ्रेशर, पल्लवी और आदित्य बने मिस एंड मिस्टर फ्रेशर

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Darbhanga, EDUCATION, ENTERTAINMENT, Jara Hatke, LIFESTYLE, NATION

द समाचार एक्सप्रेस, दरभंगा :CM college  दरभंगा में शनिवार का दिन जश्न भरा रहा। स्टूडेंट्स से लेकर प्रोफेसर और पेरेंट्स भी झूमते दिखे। मौका था कॉलेज परिसर में aagaz-e fresher के भव्य आयोजन का। 10 मार्च को आयोजित इस इवेंट का आगाज Lnmu के वीसी द्वारा दीप प्रज्ज्वलन और या देवा श्री गणेशा जैसे भक्तिमय गाने से हुआ।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ LNMU के कुलपति एसके सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया|इस कार्यक्रम में LNMU के कुलपति, BCA के co-ordinator, और अन्य अतिथि गणमान्य शरीक हुए। इस इवेंट के समापन के बाद सभी फ्रेशर स्टूडेंट्स के बीच से Miss fresher और mr. Fresher का चुनाव किया गया। बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन BCA के सीनियर्स द्वारा किया गया था।
फ्रेशर ने भी बहुत गरमजोशी से इसमें पार्टीसिपेट किया। इस कार्यक्रम में मिस और मिस्टर फ्रेशर के चयन से पहले उन्हें परफॉर्मेंस के साथ-साथ इंट्रोडक्शन राउंड, रैंप वॉक, टैलेंट राउंड, क्वेश्चन राउंड से भी गुजरना पड़ा। जजों के मानक पर खड़े उतरे पल्लवी मिश्रा को मिस फ्रेशर और आदित्य शर्मा को Mr. Fresher 2018 घोषित किया गया।

इस कार्यक्रम में प्रायोजक के तौर पर vlcc, dance fever, apex, jha institute of technology, fireball production,  Vaditam Acohustica (Music Band)*, और  acedmy of music रहा। वहीं मीडिया पार्टनर के तौर पर The Samachar Express (www.thesamacharexpress.com), Gauravshali Darbhanga और samachar live ने साथ दिया|

Leave a Reply