पीएम मोदी पर एक और बड़ा हमला, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अमित शाह को भी किया चैलेंज

Biggest News, BIHAR, Breaking News, NATION, Politics

गुजरात चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने भी अपने सारे दिग्गज को मैदान में उतार दिए है. कांग्रेस सरकार में केन्द्रीय मंत्री रहे कपिल सिब्बल ने गुजरात के वड़ोदरा में पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो कभी प्रेस कांफ्रेंस नहीं करते हैं.

कपिल सिबल गुजरात का वड़ोदरा में कारोबारियों, वकीलों और अन्य बुद्धिजीवियों के सम्मलेन में पहुंचे थे. वहां उन्होंने कहा कि पीएम मोदी प्रेस कांफ्रेंस इसलिए नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास सवालों का जवाब नहीं है. अगर उनसे कोई सवाल पूछा जाए तो पीएम मोदी यह एबिलिटी नहीं रखते कि वे जनता को जवाब दे सकें.

  • कपिल सिबल ने कहा कि पीएम मोदी बस जनता के सामने भाषण दे सकते हैं. जिसके आंकड़े सही होते भी हैं या नहीं यह कहा नहीं जा सकता. इसके अलावा उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने अमित शाह को चैलेंज किया कि वे हमसे खुल कर डिबेट करें और बताएं कि किस क्षेत्र में गुजरात लीडिंग रैंक में है.

कपिल सिब्बल ने अपने स्पीच में पीएम मोदी के उस बातों का भी जिक्र किया जिसमें पीएम मोदी मैक्सिमम गवर्नेंस मिनिमम गवर्नमेंट की बात करते रहे हैं. लेकिन हमलोगों को अब इसकी समीक्षा करने की जरुरत है कि क्या वे अपने एक भी वादे पर खड़े उतरे ?

कपिल सिब्बल ने यह भी कहा कि हुआ राज्य के चुनावों को लेकर  इससे पहले कभी संसद का विंटर सत्र इतना लेट नहीं हुआ. हमने सरकार से यह नहीं सुना कि विंटर सत्र होगा भी या नहीं ?

Leave a Reply