दाऊद के बुरे दिन शुरू , 4000 करोड़ की संपत्ति ब्रिटेन से जब्त

Biggest News, Breaking News, WORLD

न्यूज़ डेस्क :अंडर वर्ल्ड  डॉन दाऊद इब्राहीम के बुरे दिन शुरू हो गए हैं| मोदी सरकार  दाऊद को किसी भी हालत में जेल के अंदर डालना चाहती है और इस मद्देनजर यह बहुत बड़ी सफलता मना जा रहा है | सरकार पहले दाऊद को आर्थिक रूप से कमजोर करना चाहती है ताकि वो अपना ठिकाना बार बार ना बदल सके |

 

ब्रिटेन सरकार ने दाऊद की जो संपत्ति जब्त की है उमसें एक होटल और कई घर शामिल है जिनकी कीम करोड़ों में बताई जा रही है। भारत सरकार ने ब्रिटेन को जो डॉजियर सौंपे थे उसमें दाऊद पर आर्थिक पाबंदियां लगाने की मांग की थी। बताया जा रहा है कि दाऊद ने ब्रिटेन में करीब 4000 करोड़ की संपत्ति जुटा ली थी जिसे वहां की सरकार ने जब्त किया है।

ब्रिटेन की ओर से जारी रिपोर्ट में कहा गया था कि दाऊद 21 फर्जी नामों से रह रहा था। दाऊद के 21 नामों में अब्दुल, शेख, इस्माईल, अब्दुल अजीज, अब्दुल हमीद, अब्दुल रहमान, शेख, मोहम्मद, इस्माईल, अनीस, इब्राहिम, शेख, मोहम्मद भाई, बड़ा भाई, दाऊद भाई, इकबाल, दिलीप, अजीज, इब्राहिम, दाऊद, फारूकी, अनीस इब्राहिम, दाऊद, हसन, शेख, कासकर, दौद हसन, शेख इब्राहिम, मेमन कासकर, दाऊद हसन, इब्राहिम मेमन, दाऊद इब्राहिम, साबरी दाऊद, साहब, हाजी, और सेठ बड़ा शामिल हैं।

Leave a Reply