बेटे की मौत : पूर्व बाहुबली सांसद सूरजभान सिंह के बेटे की मौत,मां-बाप का रो -रोकर बुराहाल

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna

न्यूज़ डेस्क : के मुंगेर जिले से लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे, आशुतोष की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की मौत उत्तर प्रदेश के नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में हुई है।

वीणा देवी बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा निवासी पूर्व सांसद सूरजभान सिंह की पत्नी हैं और फिलहाल मुंगेर से लोजपा की सांसद हैं।

सांसद वीणा देवी के पुत्र आशुतोष सिंह की मौत के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेटे के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि सड़क हादसे में हुई मौत की दुखद खबर से व्यथित हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी पूरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के साथ है। ईश्वर उन्हें दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

सांसद वीणा देवी के बेटे के निधन पर शोक जताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार ने एक होनहार बेटा खो दिया है। ईश्वर उसके माता-पिता को दुख सहन करने की शक्ति दें।



जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब सांसद पुत्र आशुतोष कहीं से वापस लौट रहे थे और इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इससे पहले लोजपा के ही एक अन्य सांसद रामा सिंह के बेटे की भी पिछले साल सड़क हादसे में मौत हो गई थी।