राम मंदिर पर बहुत बड़ा खुलासा :नदवी पर बड़ा आरोप , मस्जिद छोड़ने के लिए इतने करोड़ में किया था डील

Biggest News, Breaking News, UTTAR PRADESH

अयोध्या : ज्यों ज्यों चुनाव नजदीक आ रहा रहा है त्यों त्यों राम मंदिर का मुद्दा हावी होते जा रहा है |राम मंदिर मामले में बहुत बड़ा खुलासा  हुआ है |पर्सनल लॉ बोर्ड के एग्जीक्यूटिव मेंबर रहे सलमान नदवी पर अमरनाथ मिश्रा ने बड़ा आरोप लगाया है. मिश्रा का कहना है कि नदवी मस्जिद का दावा छोड़ने के एवज में 5 हजार करोड़ की डील चाहते थे.

राम जन्मभूमि सद्भावना समिति के अध्यक्ष और श्रीश्री रविशंकर के सबसे करीबी अमरनाथ मिश्रा ने आरोप लगाया है कि जिस फार्मूले को लेकर सलमान नदवी और सुन्नी सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष श्रीश्री रविशंकर से मिलने गए थे. उस फार्मूले के पीछे एक बड़ी डील करने की तैयारी थी.

अमरनाथ मिश्रा ने कहा कि यह फार्मूला दरअसल उनका था जो उन्होंने 5 फरवरी को सलमान नदवी  और दूसरे मुस्लिम नेताओं को दिया था, लेकिन उसी मुलाकात के दौरान सलमान नदवी ने इस डील की एवज में 5000 करोड़ रुपए, अयोध्या में 200 एकड़ जमीन और राज्यसभा की एक सीट मांगी थी.

अमरनाथ मिश्रा के मुताबिक उनसे यह बात इसलिए की गई ताकि नदवी की यह बात मंदिर निर्माण से जुड़े बड़े लोगों और मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक पहुंचाई जा सके और किसी तरह यह डील पक्की हो सके.

 

 

 

 

Leave a Reply