बेबस पिता बेटी के लिए मांग रहा है इच्छामृत्यु की इजाजत, रूला देगी एक पिता की कहानी

Biggest News, BIHAR, Breaking News, DELHI

रांची : दुनिया में कोई पिता अपनी औलाद के लिए मौत की मांग नहीं करेगा, लेकिन एक पिता ऐसा भी है जो अपनी बेटी के लिए इच्छामृत्यु चाह रहा है। पिता की बेबसी की कहानी सुनकर आप रो पड़ेगें।

झारखंड के रांची निवासी किशोर कुमार गाबा चाय बेचकर अपना परिवार चलाते हैं। वह अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए अपने ग्रह जिले से दूसरी बार दिल्ली के लिए साइकिल यात्रा पर निकले। शनिवार को वह यूपी में भदोही के गोपीगंज पहुंचे।

यहां उन्होंने लोगों को जब अपनी बेटी के साथ ज्यादती के कारनामे सुनाए तो लोग मर्माहत हो गए। उन्होंने कहा कि सरकार या तो उनकी बेटी को न्याय दिलाए या तो मौत को गले लगाने की इजाजत दे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या तो बेटी बचाओ का नारा बंद करें या मेरी बेटी को न्याय दिलाएं।

उन्होंने बताया कि वर्ष 2011 में स्कूल जाते समय कुछ मनबढ़ लोगों ने उनकी बेटी को मारपीट कर घायल कर दिया था। अब जब शादी का वक़्त आया तो लोग शादी में अड़ंगा डालकर बार बार शादी को होने से रोक रहें हैं और इस वजह से पिता बहुत परेशान चल रहें हैं | परेशान पिता ने आमिर खान के शो सत्यमेव जयते के माध्यम से बेटी को न्याय दिलाने के लिए जनवरी 2017 में साइकिल से मुंबई गए थे। वहां उन्होंने अभिनेता आमिर खान से मुलाकात कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई थी।

Leave a Reply