विराट और अनुष्का पर जमकर बरसी ‘कचरे फेकने वाली’की मां ,जमकर सुनाई खरी-खोटी

Biggest News, Breaking News

न्यूज डेस्क : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में एक वीडियो था जिसमें अनुष्का एक युवक को कार से बोतल फेंकने पर फटकार लगा रही थीं। इसके बाद अरहान सिंह नामक युवक ने सोशल मीडिया के ‍जरिए अनुष्का पर पलटवार किया था। अब इस युवक की मां ने विराट और अनुष्का पर हमला बोला है। युवक की मां ने इसे सस्ती लोकप्रियता हासिक करने का जरिया बताया है।

अरहान की मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने इंस्टाग्राम के जरिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर जमकर हमला बोलते हुए इसे चीप पब्लिसिटी स्टंट बताया। उन्होंने कहा कि ‍विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया। मुझे अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता है और आपको उसकी ‍छवि इस तरह खराब करने का कोई अधिकार नहीं है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमें अनुष्का दूसरी कार में बैठे युवक से कह रही हैं कि सड़क पर कूड़ा ना फेंके। उन्होंने कहा कि तुम सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहे हो। सड़क पर कूड़ा न फेंके। प्लीज बी केयरफुल। आप डस्टबिन का प्रयोग करें। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा था कि इस आदमी को देखिए यह सड़क पर कूड़ा फेंक रहा है और खुद को सही बता रहा है। आप लग्जरी कार में सफर कर रहे हैं और अपने दिमाग को घर पर छोड़ कर आए हैं। क्या ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे। यदि आप ऐसा कुछ गलत होते देखें तो उसे रोकें और लोगों का जागरूक करें।