बिहार के गया में पुलिस ऑफिसर के बेटे ने लड़की से की छेड़छाड़ और की पिटाई

Biggest News, BIHAR, Breaking News

गया : सोशल मीडिया पर रोशनगंज थाने में पदस्थापित एसपीओ भोला प्रसाद के बेटे धर्मेंद्र कुमार द्वारा एक युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ का वीडियो बीते कुछ दिनों से वायरल होने के बाद पुलिस ने उसपर संज्ञान लिया है। इस मामले में रोशनगंज की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस भी दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार ने बताया कि प्राथमिकी के नामजद अभियुक्त का नाम धर्मेंद्र कुमार है, जो आजमगढ़ का है। पीडि़त युवती भी आजमगढ़ गांव की ही है। इस मामले में विशेष छानबीन की जा रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि एसपीओ के बेटे द्वारा युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ के मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक धर्मेंद्र फरार है।गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके रिश्तेदारों के घर छापेमारी कर रही है।



थानाध्यक्ष ने बताया कि एक मिनट के वायरल वीडियो में धर्मेंद्र का चेहरा लड़की के साथ मारपीट करते और छेड़छाड़ करते हुए साफ दिख रहा है। इसके बाद ही पुलिस की कार्रवाई शुरू की गयी है और जल्द ही धर्मेंद्र पुलिस की गिरफ्त में होगा। पता चला है कि वीडियो में धर्मेंद्र ने युवती का मोबाइल भी छीन लिया है] जिसे स्थानीय लोगों की पहल पर लौटा दिया गया है।