पटेल आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल का बयान : माधुरी और श्रीदेवी से भी अच्छी अदाकारा हैं सनी लियोनी

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

एंटरटेनमेंट डेस्क : पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी  य फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे 7 साल बीत चुके हैं. बात फिल्मों की हो या फिर टीवी शो की, हर जगह सनी लियोनी छाई हुई हैं. बतौर डांसर और होस्ट के तौर पर सनी का करियर सक्सेसफुल रहा है, लेकिन एक्टिंग में महारत हासिल करना अब भी बाकि है. हाल ही में एक नेता ने उनकी तुलना नर्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित सरीखी दिग्गज एक्ट्रेसेस से कर डाली है. गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का मानना है कि पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी को उसी निगाह से देखना  चाहिए, जिस​ निगाह से न​र्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित सरीखी मशहूर अभिनेत्रियों को देखा जाता है.

पटेल ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, “अगर हम सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर उसी नजरिये से देखें, जिस तरह हम न​र्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित को देखते हैं, तो इसमें भला दिक्कत क्या है? हमें सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर गलत नजर से क्यों देखना चाहिये?” 

उन्होंने आगे कहा, “अगर हमारी सोच ऐसी है कि हम अब भी सनी लियोनी को उनकी पुरानी छवि के अनुसार ही देखना चाहते हैं, तो यह देश कभी नहीं बदल सकता.” 24 वर्षीय नेता ने कहा कि बॉलीवुड में कदम रख चुकीं पूर्व पॉर्न स्टार भी चाहती हैं कि बतौर फिल्म अभिनेत्री उन्हें पूरा सम्मान मिले. उन्होंने यहाँ तक कह डाला कि सनी ने जितना संघर्ष किया है शायद माधुरी और श्रीदेवी भी नहीं की हो |


Leave a Reply