दरिन्दगी की इस कहानी को सुनकर IPS को नहीं आई रात में नींद

Biggest News, Breaking News, UTTAR PRADESH

लखनऊ :  उत्तर प्रदेश के अमबेडकर नगर में  एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर IPS की भी रात की नींद उड़ गयी |एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है|  यहां इज्जत के लिए भाई ने उसकी सगी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने बहन की लाश छिपाने के लिए घर के पास गड्ढा करके उसके में छिपा दी। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

यह मामला थाना जहांगीरगंज का है। यहां बसहिया गंगासागर गांव में 12 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की की लाश गाढ़ी गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब गड्ढा खोदा तो उसमें एक लड़की की लाश मिली। पुलिस ने लड़की का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस को जांच में पता चला कि लड़की के भाई ने ही उसकी गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने बताया कि लड़के के पिता ने भी इस ऑनर किलिंग  में उसका साथ दिया। पुलिस ने उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया कि लड़की के भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उनका पिता अभी फरार है।

पुलिस ने बताया कि सितंबर 2017 में लड़की घर से लापता हो गई थी। लड़की की उम्र 17 साल थी। घरवालों ने लड़की की गुमसुदगी का मामला दर्ज करवाया था। बाद में लड़की को पुलिस और उसके परिजनों नेफैजाबाद  जिले से बरामद किया था। इस मामले में सामने आया था कि लड़की उसके प्रेमी के साथ भागी थी।

पूछताछ में लड़की के पिता और भाई ने बताया कि इस घटना के बाद से उन लोगों को गांव के लोगों की बातें सुननी पड़ रही थीं। लड़की उन लोगों की बात नहीं मानती थी इसी से परेशान होकर उन लोगों ने उसे गोली मार दी। पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर असलहा  भी बरामद कर लिया है।

Leave a Reply