आप भी जानिए बॉलीवुड स्टार अपने बच्चे के पढाई पर महीने में कितना खर्च करते हैं |

BUSINESS, Jara Hatke, LIFESTYLE

बिज़नेस डेस्क : देश में स्‍कूलों की कमी नहीं है। कुछ स्‍कूल अपनी फीस के लि‍ए जाने जाते हैं तो कुछ अपनी सुवि‍धाओं के लि‍ए मगर देश में एक ऐसा भी स्‍कूल है जो इसलि‍ए जाना जाता है क्‍योंकि‍ वहां देश के रईसों के बच्‍चे पढ़ते हैं। मुंबई के इस स्‍कूल में शाहरुख्‍, श्रीदेवी, अभि‍षेक बच्‍चन, सोनू नि‍गम, चंकी पांडे, रि‍ति‍क रोशन, करि‍शमा कपूर, लारा दत्‍ता सहि‍त तमाम बड़ी हस्‍ति‍यों के बच्‍चे पढ़ते हैं।

 

हाल ही में इस स्‍कूल के वार्षि‍क उत्‍सव में तमाम हस्‍ति‍यां नजर आई थीं। इस स्‍कूल को चलाने वाले का नाम भी देश की बड़ी हस्‍ति‍यों में शामि‍ल है।

इस स्कूल में हर बच्चे पर  1 महीने में 40,000 रूपये खर्च करने पड़ते हैं |इस स्‍कूल का नाम है धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल और इसे चलाती हैं देश के सबसे धनी कारोबारी मुकेश अंबानी की पत्‍नी नीता अंबानी। इस स्‍कूल की स्‍थापना सन 2003 में हुई थी। यह 7 मंजि‍ला इमारत में है और हर आधुनि‍क सुवि‍धा से लैस है। इस स्‍कूल की हर एक्‍टि‍वि‍टी पर खुद नीता अंबानी नजर रखती हैं। चूंकि‍ यहां रईसों के बच्‍चे पढ़ते हैं इसलि‍ए यहां की सुरक्षा व्‍यवस्‍था भी बहुत चाक चौबंद रहती है।

Leave a Reply