पत्नी थी अपने प्रेमी के साथ हमबिस्तर ,पति ने देखा तो उसने भी कर दी ऐसी मांग की पत्नी के उड़ गए होश

Jara Hatke, LIFESTYLE, Uncategorized

न्यूज़ डेस्क : अवैध संबंधों की ये घटना वाकई में हिलाकर रख देने वाली है। जी हां, ऐसे रिश्तों के चलते हत्या या सरेआम मारपीट के मामले सामने आते हैं, उधर ये मामला पूरा तरह से अलग है। इसे पढ़कर आप भी चौंक जांएगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ हमबिस्तर होते देख लिया। ताज्जुब की बात ये है कि इस पर उसने ऐसा कुछ नहीं कि जैसा कि ऐसे मामलों में आमतौर पर होता रहा है। शख्स ने कोई भी हिंसात्मक कदम नहीं उठाया बल्कि उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को ऐसी बात कही कि दोनों उसका मुंह हैरानी भरी नजरों से देखते रह गए। पत्नी को तो ये बात हजम ही नहीं हुई। वो सोच में पड़ गई कि आखिर उसका पति ऐसा कैसे सोच सकता है..?



दरअसल, शख्स अपनी पत्नी को दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाते हुए देखने के बावजूद शांत रहा। इसके लिए उसने दोनों के सामने एक अजीबोगरीब मांग रख दी। बस ये मांग दोनों के लिए अटपटी हो गई। महिला के पति ने उसके प्रेमी से ऐसी मांग जो कर डाली थी। शख्स को इस बात को दबाने के लिए दस लाख रुपए चाहिए थे। मामला शांत करने के लिए पत्नी के प्रेमी ने उससे समझौता करने की बात स्वीकार ली और वहां से चला गया। इसके बाद अचानक वह शख्स अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंच गया और प्रेमी के खिलाफ रेप केस दर्ज करा दिया। जब इसकी जानकारी उसके प्रेमी को मिली तो उसने धमकी देकर 10 लाख रुपए ऐंठने का केस दर्ज करा दिया। फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर लिया है। इस अजीबोगरीब मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।