UP की ब्राह्मण लड़की से शादी करने के बाद ही PM बन सकते हैं राहुल गांधी,जानिए क्या है मामला

Biggest News, Breaking News, UTTAR PRADESH

नई दिल्ली : राहुल गाँधी हमेशा चर्चा में बने रहतें हैं |लेकिन इस बार वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं |तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के एक सांसद का मानना है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अगर उत्तर प्रदेश की किसी लड़की से शादी कर लें, तो वो पीएम बन सकते हैं. लेकिन उनकी शर्त ये है कि लड़की किसी और जाति की नहीं बल्कि ब्रह्मण होनी चाहिए. अपनी ऐसी ही बातों के जाने जाने वाले टीडीपी के जेसी दिवाकर रेड्डी ने राहुल को ये सलाह देकर एक बार फिर से विवाद खड़ा कर दिया है.

उन्होंने सोनिया गांधी को कहा कि राज्यों की बंटवारे वाली नीति से राहुल गांधी पीएम नहीं बन सकते. रेड्डी ने कहा कि जिसे भी इस देश का पीएम बनना है उसके पास यूपी के लोगों का आशीर्वाद होना चाहिए. उनके मुताबिक आबादी के लिहाज़ से देश के इस सबसे बड़े सूबे पर ब्रह्मणों का राज है और इसी वजह से राहुल को वहां की किसी ब्रह्मण लड़की से शादी कर लेनी चाहिए. उनका कहना है कि ऐसा करके राहुल पीएम बन सकते है.


रेड्डी आंध्र प्रदेश के अनंतपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं. वो कांग्रेस के टिकट पर छह बार विधायक रहे चुके हैं, लेकिन 2014 के आम चुनाव के पहले उन्होंने टीडीपी का दामन थाम लिया था. टीडीपी के सांसद ने ऐसी सलाह के अलावा कांग्रेस पर कई हमले बोले. उन्होंने कहा कि उन्होंने सोनिया गांधी को इत्तेला किया था कि करीब पांच करोड़ लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं, भूख हड़ताल कर रहे हैं. लेकिन पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया के पास इसकी कोई रिपोर्ट नहीं है.

Leave a Reply