खड़े होकर सेक्स करने के जबरदस्त फायदें हैं ,जानकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

Jara Hatke, LIFESTYLE

न्यूज़ डेस्क : जगह बेहतर हो और बिस्तर हो तो सेक्स आसानी से कर उसका आनंद ले सकते हैं। लेकिन अगर आप रोज रोज बिस्तर पर सेक्स कर के उब चुके हो तो आप सेक्स का आनंद खड़े होकर भी ले सकते हैं। अब आप के मन में यह सवाल उठता होगा की खड़े होकर सेक्स कैसे किया जा सकता है। तो आपको बता दें कुछ ऐसे पोजीशन भी होतें हैं जिनका अनुसरण कर के आप अपनी महिला साथी को सेक्स का एक अलग अनुभव दे सकते हैं। चलिए हम आपको बतातें है की कौनसे है यह बेहतरीन पोजीशन। नोट – यह सेक्स से जुड़ी सभी बातें 18 साल के वयस्कों के लिए हैं।

1- दीवार के सहारे सेक्स: अक्सर बिस्तर पर सेक्स से पति और पत्नी दोनों को उबन होने लगती है और उससे बचने के लिए अगर आप खड़े होकर अपनी महिला साथी को लेकर दीवार चीपक जाएं और सेक्स का आनंद ले सकते हैं। 2- टेबल और कुर्सी पर सेक्स: सेक्स करने के लिए हर जगह फीट होती है अगर आप टेबल पर बैठकर भी सेक्स करते हैं तो उसकी अनुभूति अलग होगी। कुछ महिलायें काम-काज आदि करने के दौरान ही उत्‍तेजित हो जाती है, और इस समय वो आस-पास मौजुद कुर्सियों का प्रयोग भी

और नीचे पढ़िए 



3 – खड़े होकर सेक्स: खड़े होकर सेक्स करने के लिए आप महिला साथी को आगे की तरफ झुकाकर पीछे से इस चरम सुख को प्राप्त कर सकते हैं। यह एक अलग अनुभव है को आपको बेहतर खुशी देगी।

क्या आप इस न्यूज़ पोर्टल को और बेहतर बनाने के लिए  5 रुपये खर्च सकते हैं,  तो जरुर करें- नीचे Pay Now पर क्लिक करें 

4- तकिये का सहारा: सेक्‍स संबंध बनाने के दौरान पोजिशन का विशेष ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि कुछ अलग करने से आप खूब एन्जॉय कर पायेंगे। बता दे कि स्‍त्री के निचले भाग को अगर दो-तीन तकियों के सहारे थोड़ा-सा और ऊपर उठाकर संभोग किया जाए।