अगर आपकी महिला मित्र करे ये 2 हरकतें, तो समझें प्यार में बदल गई है आपकी दोस्ती

ENTERTAINMENT, Jara Hatke, LIFESTYLE

लाइफस्टाइल डेस्क : अक्सर हम लोग दो दोस्तों को हमसफर बनते देखते हैं। वो कहते हैं न कि एक लड़का और एक लड़की कभी अच्छे दोस्त नहीं हो सकते! शायद ये बात सही भी है। क्योंकि एक समय के बाद ये दोस्ती प्यार में बदल ही जाती है। अपनी ही पुरानी दोस्त से प्यार हो जाए तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। यह एक ऐसा एहसास होता है, जो पूरे जीवन को बदल देता है। वो सब कुछ होता है जो पहले कभी नहीं हुआ। कहीं आपको अपने दोस्त से प्यार तो नहीं हो गया है। अगर आप भी किसी के साथ इस तरह की दोस्ती में हैं और आप कन्फ्यूज हैं कि कहीं आपकी ये दोस्ती प्यार में तो नहीं बदल गई है तो आज हम आपको इसके कुछ संकेत बता रहे हैं। इससे आप समझ जाएंगे किआपकी दोस्ती प्यार का रूप ले चुकी है।

  •   अगर आपके साथ ऐसा होता है कि आपके उस खास दोस्त का नाम लेते ही आपके चेहरे पर हंसी आ जाती है या फिर दिल तेजी से   धड़कने लगता है। उसका साथ आपके लिए किसी जन्‍नत से कम नहीं होता। उसकी हर बात, हर सलाह आपको अच्छी लगने लगती है।  
  • आप यदि कहीं शॉपिंग पर जा रहे हैं या फिर कुछ खरीदारी के लिए जा रहे हैं और आप हर चीज के लिए अपने उस दोस्त से सलाह लेते हैं तो समझ लें कि ये प्यार का इशारा है। आपको लगता है कि आपका वो दोस्त कभी कुछ भी गलत कर ही नहीं सकता। अगर आपका वो दोस्त किसी की ओर देख भी ले तो आपको अच्छा नहीं लगता। अब आपको अपनी पसंद का खाना नहीं, बल्कि उसकी पंसद का खाना अच्छा लगता।
  • हर वक्त नजरें फोन पर गढ़े रहना, अपने उस खास दोस्त के फोन या मैसेज का इंतजार करना, नींद नहीं आती, आंखें बंद करते ही वो सामने आ जाता हैं। पूरी रात करवटें बदल कर ही बीतती है। अब आपको उसकी बेतुकी, बचकानी बातें भी अच्छी लगने लगती हैं, और उन पर भी प्यार आता है। उसके घिसे-पिटे जोक्स पर भी आपको बहुत हंसी आती है। उसकी हर बेवकूफी, और गलती अब आपको अच्छी लगती है। आप उसकी लाइफ स्टाइल अपनाने लगते हैं। 
  • आपका दोस्त कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गया हो, तो आपको बेचैनी होती है, और आप उसके वापस लौटने का इंतजार करते है। आप अपने दूसरे दोस्तों के साथ समय बिताना भूल जाते है, आपको अब सिर्फ उसका साथ ही अच्छा लगता है। अपने उस खास दोस्त से मिलने और घंटों बात करने के बाद भी आपको लगता है कि काश थोड़ा वक्त और मिल जाता।

Leave a Reply