जब भारतीय बल्लेबाज और विकेट कीपर पार्थिव पटेल को इस वजह से पुलिस ने करवाई थी उठक बैठक

Biggest News, Breaking News, SPORTS

स्पोर्ट्स डेस्क : 2003 वर्ल्डकप से फेमस हुए भारतीय बल्लेबाज एवं विकेटकीपर पार्थिव पटेल का आज 34 वां जन्मदिन है |आज हम उनके जीवन की एक दिलचस्प बातें बताने जा रहें हैं |उनकी लाइफ का एक किस्सा काफी फेमस है, जब उन्हें पुलिस के सामने बीच सड़क पर उठक-बैठक लगानी पड़ी थी। पार्थिव के साथ ये वाकिया कई सालों पहले हुआ था जब उन्हें ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया था। 2003 में एमटीवी के रियल्टी शो ‘बकरा’ ने पार्थिव के साथ ये प्रैंक किया था। 2003 की वर्ल्डकप टीम में जगह मिलने के बाद पार्थिव फेमस हो चुके थे।
– पार्थिव ने मुंबई में एक जगह जाने के लिए टैक्सी की, प्रैंक में शामिल टैक्सी ड्राइवर ने बीच रास्ते में पार्थिव से कहा कि उनकी तबियत ठीक नहीं लग रही है इसलिए कुछ दूर तक पार्थिव टैक्सी चला लें।

– सीधे-साधे पार्थिव ने टैक्सी ड्राइवर की बात मानकर टैक्सी चलाना शुरू कर दिया कि कुछ ही दूर पर उन्हें नकली पुलिस वालों ने पकड़ लिया। यहां पुलिसवालों ने पार्थिव से कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाने के साथ-साथ 4 हजार रुपए जुर्माना भी वसूल लिया और ये सब कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया।
– पुलिस के छोड़ने के बाद पार्थिव ने टैक्सी ड्राइवर पर जमकर गुस्सा निकाला। इसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने पार्थिव से कहा कि वे उन्हें दवाई की दुकान तक ले चलें, जिसके बाद पार्थिव समझ गए कि उन्हें ‘बकरा’ बनाया गया है। यह पूरा शो टीवी पर काफी हिट हुआ था।


Leave a Reply