बिहार में JDU जिलाध्यक्ष ने BDO को दी धमकी: 6 घंटे के भीतर 50हजार पहुंचाओ, नहीं तो..

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna

न्यूज़ डेस्क : राज्य में किसी पार्टी की सरकार नहीं बनती कि विधायक से ज्यादा कार्यकर्ता उछल कूद मचाने लगतें है|जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने बरबीघा बीडीओ को छह घंटे के भीतर रंगदारी के रुप में पचास हजार रुपये की मांग की गई है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद बीडीओ ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बरबीघा के प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार को उस समय शेखपुरा जिला जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष द्वारा धमकी दी गई जब 21 जुलाई शनिवार की सुबह वह अपनी बीमार पत्नी के साथ ब्लॉक कैंपस के समीप मॉर्निंग वाक कर रहे थे।

फिर उनलोगों ने मेरे साथ अपशब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि मेरे और मेरे आदमी का काम करो, तुम कहां -कहां मीटिंग करते हो इसके बारे में हमको पता रहता है। इसके बाद  मुझसे 50000 रुपये बतौर रंगदारी की मांग की गई ।



इस संबंध में बीडीओ पंकज कुमार द्वारा बरबीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और इसका प्रतिलिपि डीएम-एसपी, एसडीओ ,डीएसपी ,डीडीसी को भी दिए गया है। मौके पर बरबीघा थाना पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है ।

Leave a Reply