अपने प्रेमी के लिए करीना कपूर ने बर्बाद कर दिया बॉबी देओल का करियर

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

बॉलीवुड डेस्क : क्या आप सोच भी सकतें हैं कि करीना कपूर बॉबी देओल का करियर बर्बाद कर सकती है वो भी अपने लवर के लिए लेकिन ये बात सच है |जब वी मेट में करीना और शाहीद कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था लेकिन आप लोगो को पता है कि ये मूवी सबसे पहले बॉबी देओल को मिला था | बॉबी देओल के मुताबिक, जब से उन्होंने इम्तियाज अली की मूवी ‘सोचा न था’ देखी तभी से वो इम्तियाज के फैन हो गए थे।
जब वो फिल्म ‘जब वी मेट’ करना चाहते थे तो उसका नाम ‘गीत’ था। इस फिल्म के लिए बॉबी ने इम्तियाज अली और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अष्टविनायक से भी बातचीत की थी। हालांकि प्रोडक्शन हाउस ने इसे एक एक्सपेंसिव (महंगी) फिल्म बताते हुए बाद में इसे बनाने से इंकार कर दिया। उधर करीना भी बाद में इम्तियाज से नहीं मिलीं।

करीब 6 महीने बाद बॉबी को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब यह फिल्म ‘जब वी मेट’ के नाम से शुरू हुई लेकिन तब इसमें उनकी जगह करीना के Ex-ब्वॉयफ्रेंड शाहीद कपूर  को लिया जा चुका था।
बॉबी देओल को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर करीना ने उनका करियर बर्बाद नहीं किया होता तो शायद वो कहीं और होते।

बता दें कि बॉबी देओल और करीना फिल्म ‘अजनबी’ (2001) में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि 2005 में आई फिल्म ‘दोस्ती’ में भी दोनों साथ थे, लेकिन इसमें इनका पेयर नहीं था।
आखिरी बार ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में दिखे थे बॉबी
बॉबी देओल सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ से बिग कमबैक करने जा रहे हैं। वैसे, लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहे बॉबी देओल आखिरी बार फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में नजर आए थे। इसमें उनके साथ भाई सनी देओल और श्रेयस तलपडे  ने भी काम किया। हालांकि फिल्म को खास कामयाबी नहीं मिल पाई।

आखिरी बार ‘उड़ता पंजाब’ में दिखी थीं करीना

करीना कपूर आखिरी बार 2016 में आई फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आईं थीं। इसके बाद प्रेग्नेंसी के चलते वो फिल्मों से दूर रहीं। 20 दिसंबर, 2016 को उन्होंने बेटे तैमूर को जन्म दिया। करीना अब फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से फिल्मों में वापसी कर रही हैं, जो 1 जून को रिलीज होगी। इसमें उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी हैं।

Leave a Reply