जैसे ही प्रेमी मिला पति को ही भूल गई, बोली-कौन हो तुम?

Begusarai, Bhagalpur, BIHAR, Darbhanga

गांव के ही एक युवक के साथ शादीशुदा महिला की आंखें चार हुईं उसने बीच रास्ते पर प्रेमी को ही अपना पति बताया और पति को पहचानने से भी इंकार कर दिया। इसे लेकर घंटों हाइ वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और उसे देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ लग गई।

दीदारगंज निवासी मनोज राय की पत्नी को गांव के ही एक युवक से प्यार हो गया और वो दोनों एक दूसरे के प्यार में एेसे पागल हुए कि अपना-अपना घर छोड़कर फरार हो गए और पटना के फतुहा में आकर पति-पत्नी की तरह रहने लगे। इधर, मनोज राय दीदारगंज थाने में एक सप्ताह तक पत्नी की बरामदगी के लिए गुहार लगाता रहा।

लेकिन बुधवार को पति को जैसे ही पता चला कि उसकी पत्नी फतुहा में है तो वह तुरत पहुंचा और जैसे ही उसकी नजर चौराहे पर युवक के साथ जा रही पत्नी पर पड़ी तो वह उसे पकड़कर अपने घर ले जाना चाहा। लेकिन घर जाने की बात दूर, पत्नी ने बीच चौराहे पर सबके सामने अपने पति को ही पहचानने से इनकार कर दिया।

उसके बाद जमकर हंगामा मचा और लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना का पता चलते ही फतुहा पुलिस तुरत मौके पर पहुंची, लेकिन काफी समझाने पर भी महिला पति के साथ जाने को तैयार नहीं थी। काफी मशक्कत एवं समझने बुझाने के बाद पुलिस ने महिला को पति के साथ घर भेजा।

Leave a Reply