समधी के यहां मछली-चावल की दावत में पहुंचे लालू,ससुर के सामने घूँघट में दिखी बहू ऐश्वर्या

Biggest News, BIHAR, Breaking News

पटना : लालू के बेटे तेजप्रताप  की शादी काफी धूम धाम से हुई |लालू और उनके परिवार वाले काफी खुश दिख रहे थे |शादी के सुबह होकर विदाई हुई| विदाई के वक्त तेजप्रताप घोड़े पर बैठे थे, जबकि दुल्हन ऐश्वर्या को परंपरागत डोली में बैठाया गया था। विदाई के बाद सभी कार्यक्रम के बाद लालू के समधी चंद्रिका राय ने अपने घर पर एक दावत दी जिसमें की लालू भी गए और तेजप्रताप और बहू ऐश्‍वर्या भी उनके साथ गई थीं।

– सभी कार्यक्रम अच्छे से संपन्न होने के बाद मछली और चावल की जावत का आयोजन किया जाता है इसलिए समधी चंद्रिका राय ने ये भोज दिया था।इस भोज में लालू के साथ उनके करीबी शिवानंद तिवारी और अन्य नेताओं के साथ गए थे।उन्होंने मछली चावल का जमकर लुत्फ लिया और काफी तारीफ भी की।

– राजनीतिक परिवार की इस शादी में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सुबह से ही राजनीतिक हस्तियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। राजनेताओं ने तेज प्रताप यादव को आशीर्वाद दिया और उनके सुखद भविष्य की कामना की।

– बड़े नेताओं में सिने अभिनेता सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, प्रफुल्ल पटेल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव, उनकी पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद सिंह यादव, हथुआ महाराज, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी  सहित अन्य प्रमुख लोग थे।

Leave a Reply