लालू यादव बैठ भी नहीं पा रहे हैं बेड पर ,सोए-सोए ही गहलोत से किए बात

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna, Politics

पटना :लालू प्रसाद यादव की तबियत उनका साथ नहीं दे पा रहा है |आज जब कांग्रेस के महासचिव अशोक गहलोत लालू यादव से बात करने पहुचे तो वे सोए सोए ही बात कर पाए |जब से लालू यादव का ऑपरेशन हुआ है तब से उनकी तकलीफ कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है |वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत  लालू यादव से बातचीत करने के बाद आज  कहा कि बिहार में गठबंधन के लिए राजद और जदयू जैसी पार्टियों के साथ बातचीत करना ” मजबूरी  है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाने पर जोर दिया ताकि वह अपने दम पर चुनाव लड़ और जीत सके। गहलोत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद ने कहा कि वह खुद ‘कांग्रेस की खराब हालत को लेकर चिंता में है’।

संगठन और प्रशिक्षण के प्रभारी कांग्रेस महासचिव गहलोत ने बिहार प्रदेश कांग्रेस समिति के मुख्यालय में यह टिप्प्णी की। इस बैठक के दौरान राज्यसभा सदस्य अखिलेश सिंह सहित पार्टी के कुछ नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि बिहार में पार्टी सम्मानित तरीके से सीटों का बंटवारा करे और लालू प्रसाद की राजद द्वारा छोड़ी गयी सीटों से संतुष्ट नहीं हो।


इस पर गहलोत ने कहा , ” सभी जानते हैं कि किन हालात में गठबंधन किया गया। राजद और जदयू जैसी कंपनियों के साथ बातचीत करना हमारी मजबूरी बन गयी है। हमारी बिहार इकाई में कई वरिष्ठ नेता हैं। हमें झगड़ों में समय खराब नहीं करना चाहिए , बल्कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करना चाहिए ताकि हमारे लिए अपने दम पर चुनाव लड़कर सरकार बनाना संभव हो सके।

Leave a Reply