जानिए मुकेश अम्बानी के होने वाली बहू के बारे में ,बेटे आकाश अम्बानी करने जा रहें हैं शादी

Biggest News, Breaking News, BUSINESS, ENTERTAINMENT

न्यूज़ डेस्क : देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी करने जा रहें हैं .  पीटीआई के मुताबिक, साल के अंत में आकाश मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से शादी के बंधन में  बंध जाएंगे |

.बताया जा रहा है कि श्लोका मेहता पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं. वर्तमान में वे हीरे कारोबार से जुड़े रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं.इसके अलावा श्लोका  कंनेक्ट फॉर की भी को-फाउंडर हैं. यह संस्था एनजीओ को वालंटियर्स को साथ जोड़ने का काम करती है.उन्होंने 2004 से 2009 के बीच धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आकाश और श्लोका की मुलाकात स्कूल में ही हुई थी.


स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के बाद श्लोका एन्थ्रोपॉलोजी की पढ़ाई करने के लिए अमेरिका की प्रिंसटन यूनिवर्सिटी गई. इसके बाद उन्होंने मास्टर्स लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से किया.

कुछ माह पहले फैशन डिज़ाइनर अबु जानी, संदीप खोसला ने आकाश की बहन ईशा अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. जिसे लेकर मीडिया में तरह-तरह की चर्चाएं भी हुई.

यही नहीं, अंबानी व मेहता परिवार पहले से एक दूसरे के अच्छी तरह से परिचित हैं. दोनों परिवारों को एक साथ कई कार्यक्रमों में साथ देखा गया है.


Leave a Reply