डाकू वीरप्पन ने की थी लव मैरिज , चौकाने वाले प्रेम कहानी हैं इन दोनों की,बेटियां कर रही हैं नाम रोशन

Biggest News, Breaking News

न्यूज़ डेस्क : किसी पढ़े लिखे इंसान या किसी काबिल इंसान से प्यार हो जाए तो आश्चर्य नहीं होता लेकिन क्या कोई लड़की डाकू को अपना हमसफ़र चुन लेगी ये सोचने पर मजबूर जरुर कर देता है | बता दें कि वीरप्पन को भी 29 साल की उम्र में एक 16 साल की लड़की से प्यार हो गया था और उसे दिल दे बैठा था। लड़की का नाम मुत्तुलक्ष्मी था जो कि एक निचले तबके में आती थी।  

 

वीरप्पन ने मुत्तुलक्ष्मी को 1989 में देखा था। उस समय वो एक विवाद सुलझाने के लिए धर्मपुरी जिले में अपने गांव नेरुपुर जा रहा था।
– बता दें कि वीरप्पन ने मुत्तुलक्ष्मी को कावेरी से पानी भरकर लाते देखा था। पहली ही नजर में वीरप्पन उसे प्यार करने लगा था।
– कुछ समय बाद एक मुलाक़ात में वीरप्पन ने मुत्तुलक्ष्मी से कहा था- ”मैं कभी शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन तुम्हें देखकर फैसला बदल लिया।”
– रिपोर्ट्स की मानें तो वीरप्पन ने अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए कहा था, “अगर तुम इनकार करोगी तो शादी का मौका मेरी जिंदगी में दोबारा कभी नहीं आएगा।”इसके बाद वीरप्पन और मुत्तुलक्ष्मी ने 1990 में शादी कर ली थी।

वीरप्पन से शादी के बाद वह उसके साथ तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल के बॉर्डर के जंगलों में ही रहती थी| मुत्तुलक्ष्मी तमिलनाडु के धर्मापुरी जिले के एक गरीब चरवाहा परिवार से थी।वीरप्पन और मुत्तुलक्ष्मी की दो बेटियां विद्यारानी और प्रभा हैं। दोनों इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

Leave a Reply