मौत के 10 घंटे बाद जिंदा हुआ शख्स, बताया ऊपर क्या सब हुआ

Biggest News, Breaking News, UTTAR PRADESH

उत्तरप्रदेश : किसी अपने की मौत का गम परिजनों को काफी दुखी कर देता है, लेकिन मौत के बाद कोई फिर से जिंदा हो जाए, यह सिर्फ कहानियों में ही सुना जाता है, लेकिन उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ऐसा वाकया असल में हुआ है, जब यहां एक ग्रामीण अपनी मौत के 10 घंटे बाद फिर से जिंदा हो गया.

हिन्दुस्तान अखबार में छपी खबर के मुताबिक अलीगढ़ के अतरौली में किरथल गांव निवासी रामकिशोर का कुछ दिन पहले निधन हो गया था. उनकी हालत एकदम ठीक थी और अचानक हुए इस हादसे से परिवार वाले को जोरदार सदमा पहुंचा.रामकिशोर की मौत के बाद रिश्तेदारों को खबर कर दी गई और घर पर लोगों का हुजूम जमा होने लगा.

परिवार वालों ने रामकिशोर के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू कर दी, लेकिन इस दौरान मृतक के शरीर में हलचल देखी गई. इसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए, तभी अचानक रामकिशोर उठकर बैठ गए और कहा कि अब वह एकदम ठीक हैं, गलती से मुझे ले गए थे, अब वापस भेज दिया.

रामकिशोर सिंह को बोलते देख पूरा माहौल ही बदल गया. पहले जो लोग फूट-फूटकर रो रहे थे अब खुशी और चकित होकर झूमने लगे. आस-पास के इलाके में जिसने भी यह खबर सुनी सीधे रामकिशोर के घर आ पहुंचा. कई लोग मौत के उन 5 घंटों के बारे में जानना चाहते थे और कुछ लोगों को तो इस घटना पर विश्वास ही नहीं हो रहा है. इन दिनों यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Leave a Reply