‘लापता’ कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की मां ही बनी दुश्मन ,देती थी बेटे को “ड्रग्स”

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

नई दिल्ली : कहा जाता है कि बच्चे का दर्द अगर कोई समझ सकती है तो वो होती है माँ लेकिन आज एक एक्टर ने अपने माँ द्वारा किये गए अत्याचार को सबके सामने रखा |

पिछले 4 महीने से लापता कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने रविवार को प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनके साथ क्या-क्या हुआ. उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्होंने मुझे जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था.

सिद्धार्थ ने बताया- मेरी जिंदगी उस समय बदल गई, जब मेरी मम्मी की जिंदगी में सुयश गाडगिल (सिद्धार्थ के पेरेंट्स 20 साल पहले अलग हो चुके हैं) नाम के लड़के की एंट्री हुई, तब सब बिगड़ गया. मुझे सिर्फ शारीरिक और मानसिक रूप से ही परेशान नहीं किया जाता था बल्कि वो मुझे ड्रग्स भी देते थे. उन्होंने कहा एक समय ऐसा आ गया जब मैं बहुत ज्यादा मानसिक तनाव महसूस करता था. जब मैंने अपने परिवार वालों को इस बारे में बताया तो मुझे पता चला कि वो मुछे खाने में ड्रग्स मिला कर दे रहे थे.

उन्होंने आगे कहा कि मेरे घरवालों ने मुझे बताया कि मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर है और मुझे इसके लिए दवाई दी जा रही है. मैं इस बीमारी से वाकिफ था और मेरे अंदर इस बीमारी से जुड़े हुए कोई भी लक्षण नहीं थे.

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि इसी समय मुझे पता चला कि मेरे घर की आर्थिक स्थिती भी ठीक नहीं है. मेरी मां इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने अपने फेसबुक पेज पर दी थी. उन्होंने लिखा थी- ‘आप लोगों को याद है सिद्धार्थ सागर उर्फ सेल्फी मौसी उर्फ नसीर. ये शख्स पिछले 4 महीनों से लापता है. ये अंतिम बार 18 नवंबर 2017 को दिखा था. कोई नहीं जानता वो कहां हैं. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. प्लीज उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश करिए. इस खबर को जितना हो सके, उतना फैलाइए. बता दें कि इसके बाद उन्होंने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया था.’


Leave a Reply