प्रेमकहानी : जानिए क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और हिन्दू पत्नी पूजा यादव की प्रेमकहानी

Biggest News, Breaking News, LIFESTYLE, SPORTS

स्पोर्ट्स डेस्क : 1 दिसंबर 1980 को जन्में कैफ ने लव मैरिज की थी। 25 मार्च 2011 में मोहमम्द कैफ ने चोरी-छुपे लव मैरिज किया था। कैफ ने हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से छुपा कर रखा और चार साल की डेटिंग के बाद पूजा यादव के साथ विवाह कर ली।

आप को बता दें कि उनकी पत्नी पूजा यादव एक पत्रकार थी। नोएडा की रहने वाली पूजा को कैफ ने चार साल डेट किया और फिर दोनों विवाह बंधन में बंध गए। दोनों की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के द्वारा हुई थी।

पूजा उस समय एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी। पहली मुलाकात में ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।

चार साल डेटिंग करने के बाद दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में विवाह कर लिया। इस शादी की जानकारी केवल परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को ही थी। दोनों के एक बेटा और बेटी है। स्टार क्रिकेटर की वाइफ होने के बाद भी पूजा हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं।





अंतर्राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर से शादी करने के बाद भी पूजा यादव बेहद कम सुर्खियों में रही हैं. वर्ष 2014 में कैफ को कांग्रेस की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने के मौका मिला, इस दौरान पूजा यादव कैफ के लिए प्रचार करती हुई दिखाई दी. कैफ और पूजा का एक बेटा कबीर भी है, जिसका जन्म 2012 में हुआ.

Leave a Reply