नालंदा में खौफनाक हादसा, रोंगटे खड़े कर देने वाला मंजर

Biggest News, BIHAR, Patna, Uncategorized

नालंदा में एक और दर्दनाक हादसा हुआ है. सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति जिंदा जल कर खाक हो गया. ट्रक से हुई भिड़ंत इतनी तगड़ी थी कि कार में भयंकर आग लग गई. जिसमें जल कर एक व्यक्ति की मौत हो गई.

घटना खुदागंज थाना क्षेत्र की है. जहां साईड पर चलती कार में आग लग जाने से एक व्यक्ति जिंदा जल गया. घटना तब हुई जब कार से विपरित दिशा से आ रही ट्रक से टक्कर हो गई. घटना के बारे में बताया जाता है कि खिदरगंज गया थाना क्षेत्र के अशोक कुमार सिलाव से खाजा जाने जा रहे थे, इस बीच कार की टक्कर ट्रक से हो गई.
ट्रक से कार की टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार में तेज लपटों के साथ आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि कार में बैठे शख्स को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिल सका. वह कार में ही जिंदा जल कर मर गया. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है.
बता दें कि मृतक के पुत्र करण कुमार की शादी तय हुई थी. इस सिलसिले में उनके यहां होने वाले आयोजन में परिवार वाले आने वाले थे और खाजा लाने जा रहे थे. इस घटना के बाद उनके गांव घर-परिवार में कोहराम मच गया, पुलिस क्षत-विक्षत शव को अपने कब्जे में ले लिया है.
मालूम हो कि आज ही राजगीर में एक 24 साल के युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. उसकी भी टक्कर ट्रक से ही हुई थी. जिसे सांत्वना देने राजगीर विधायक और नालंदा सांसद भी पहुंचे थे.

Leave a Reply