एक्टिंग नहीं बल्कि बड़े होकर ये काम करना चाहती हैं अजय-काजोल की बेटी न्यासा

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

न्यूज़ डेस्क  : हाल ही में सिंगापुर के मैडम तुषाद म्यूजियम में काजोल का वैक्स स्टैच्यू लगाया गया, जिसके इनोग्रेशन के लिए काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ मौजूद थीं। इस मौके पर न्यासा ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। 15 साल की न्यासा बेहद सुंदर लग रही थीं। जिस वजह से सबकी निगाहे उन पर ही ठहर गईं। आइए जानते हैं न्यासा के बारे में कुछ खास बातें…

अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे न्यासा देवगन और युग देवगन है। दोनों में न्यासा बड़ी हैं। 20 अप्रैल 2003 को जन्मी न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। न्यासा इस वक्त सिंगापुर में अपनी एजुकेशन कर रही हैं। भारत में उनका आना कम होता है। घर से दूर न्यासा को अपने परिवार की याद अक्सर सताती है। जिसका पता उनके सोशल मीडिया अकाउंट से चलता है।

न्‍यासा की मानें तो वे फिल्‍मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं। उनका सपना है कि वे वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनें। न्‍यासा की मां काजोल भी यह बात कह चुकी हैं कि उनकी बेटी को कुंकिग बहुत पसंद है। काजोल ने कुछ टाइम पहले एक इंटरव्यू में कहा था, “न्‍यासा इस समय बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं और न्यासा को बेकिंग करना काफी पसंद भी है।” न्यासा पढ़ाई में होशियार होने के साथ-साथ एक अच्‍छी स्विमर भी हैं।

Leave a Reply