बिहार में प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां को मारी गोली,वजह चौकाने वाले

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna

न्यूज़ डेस्क : प्रेम प्रसंग में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां को घर में घुसकर गोली मार दी और भाग गया। वजह ये थी कि प्रेमिका रिया की बड़ी बहन पूजा की शादी तक उसे रिया से शादी करने के लिए उ उसे रुकने को कहा गया था। इसी नाराजगी से युवक संजीव ने रिया और उसकी मां को गोली मार दी।यह घटना पटना के अगमकुआं का है |

रिया की बहन पूजा ने बताया कि आज सुबह संजीव अपने दोस्त के साथ घर आया और अचानक रिया और मां को गोली मारी और भाग गया। पूजा ने बताया कि संजीव  ने दोनों को तीन  गोली मारी है।

मां-बेटी को गोली मारने वाला संजीव कुर्जी का रहने वाला है वह अपने दोस्त के साथ बाइक से सुबह करीब 6:00 बजे रिया के घर आया था। पुलिस का कहना है कि संजीव उसके परिवार को छह-सात महीनों से जानता था।वह रिया से शादी करना चाहता था। लेकिन परिवार का कहना था कि रिया की बड़ी बहन की पहली शादी होनी है।

संजीव इंतजार करने के लिए तैयार नहीं था और इसी आक्रोश में उसने आकर घर में घुसकर रिया और उसकी मां को गोली मार दी। गोली मारकर वह भाग रहा था कि लोगों ने उसे खदेड़ा तो वह और उसका दोस्त अपनी बाइक को छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का चार खोखा बरामद किया है एक गोली रिया और एक गोली उसकी मां को लगी है।

रिया  के पिता आरा स्टेशन पर टीटीई के रूप में कार्यरत हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि टीटीई वेणु प्रसाद के अगमकुआं थाना क्षेत्र के दाउद बिगहा स्थित घर में युवक ने शुक्रवार की सुबह तांडव मचाया। संजीव ने घर में मौजूद मां-बेटी को गोली मार कर घायल कर दिया।


Leave a Reply