पकिस्तान ने फेंका सेक्स चैट का जाल और भारतीय वायुसेना अधिकारी को फंसाकर ले ली सारी खुफिया जानकारी

Biggest News, Breaking News

नई दिल्ली यह किस्सा है हुस्न के जाल में फंसे एक ऐसे वायुसेना अधिकारी का जो फोन पर सेक्स चैट के लिए अपने देश की खुफिया जानकारी दुश्मन को देने के लिए तैयार हो गया। वायु सेना में ग्रुप कैप्टन के रूप में तैनात अरुण मारवाह पर आरोप है कि उन्होंने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी सीक्रेट जानकारी एवं दस्तावेज लीक किए हैं। जांच अधिकारियों को शक है कि मारवाह ने सेक्स चैट के झांसे में आकर जासूसी की |

 

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने अधिकारी की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि की। 51 साल के अधिकारी मारवाह पर अपने स्मार्टफोन के जरिए महत्वपूर्ण और खुफिया दस्तावेजों की तस्वीरें खींचने का आरोप है। मारवाह ने एयरफोर्स  हेडक्वॉर्टर में मौजूद महत्वपूर्ण दस्तावेजों और इमारत की तस्वीरें खींचकर वॉट्सऐप के जरिए उन्हें पाकिस्तानी जासूस को भेजा।

31 जनवरी को संदिग्ध गतिविधियों के आरोप में ग्रुप कैप्टन को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों का कहना है कि मारवाह पिछले साल दिसंबर के महीने में दो फेसबुक अकाउंट किरन रंधावा और महिमा पटेल के संपर्क में आए थे। शुरुआत में कुछ अंतरंग सेक्स चैट के बाद वह महिला को गोपनीय दस्तावेजों की जानकारी देने के लिए तैयार हो गए। सूत्र ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को यह भी बताया कि यह मामला हनीट्रैप का ही है। महिला ने खुद को फेसबुक चैट में मॉडलिंग प्रफेशन से जुड़े होने की जानकारी दी थी। एक हफ्ते के चैट के बाद आरोपी अधिकारी जासूसी के लिए तैयार हो गए।

Leave a Reply