लड़की से छेड़-छाड़: सिक्किम की लड़की को छेड़ा पटना के इनकम टैक्‍स कमिश्‍नर ने ,पुलिस ने लिया हिरासत में

Biggest News, BIHAR, Breaking News

पटना : पटना के इनकम टैक्स कमिश्नर पुलिस हिरासत में लिए गए हैं |आयकर विभाग के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर  पर आरोप   है कि पटना गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़कियों से छेड़खानी के साथ साथ बदतमीजी भी की है इ बाद लड़कियों  पुलिस में कंप्लेंट  डाल दी |टना के डीएसपी (ला एंड आर्डर) शिबली नोमानी दीघा थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में स्थित गर्ल्‍स होस्‍टल में मामले की पड़ताल करने को डटे हैं . ज्‍वाइंट कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता के खिलाफ होस्‍टल की दूसरी लड़कियों में भी गुस्‍सा भरा हुआ है . सभी लड़कियां सिक्किम की हैं . लाइव सिटीज को अभी देर रात को मामले में गुप्‍ता और लड़कियों के बीच संवाद के कई ऑडियो क्लिप भी मिले हैं, जिसे बुधवार 21 फरवरी को पड़ताल के बाद ब्रोडकास्‍ट किया जाएगा .

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक ज्‍वाइंट कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता ने सिक्किम की लड़की को होस्‍टल के भीतर दो दिनों पहले ही छेड़ा था . तब से लड़की डरी-सहमी थी . कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता पटना के बोरिंग रोड में चलने वाले एकलव्‍य सुपर थर्टी कोचिंग से जुड़े हैं . कुछ लोग गुप्‍ता को ही कोचिंग का बॉस मानते हैं . इस कोचिंग में मेडिकल इंट्रेंस की तैयारी कराई जाती है .

मिल रही प्रारंभिक सूचनाओं के मुताबिक गुप्‍ता से जुड़ी हुई कोचिंग सिक्किम की लड़कियों को मेडिकल इंट्रेंस की तैयारी कराती है . इसके लिए शायद सिक्किम सरकार से कोई करार भी है . सभी सिक्किम की गरीब परिवार की लड़कियां हैं . अभी पटना में इस कोचिंग में सिक्किम की कोई तीस लड़की है . कोचिंग का होस्‍टल दीघा थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में है .

मामले में आरोप यह है कि गुप्‍ता ने संडे को होस्‍टल में मेडिकल इंट्रेंस की तैयारी कर रही लड़की को कमरे में बंद कर छेड़ा . प्राइवेट पार्ट को टच किया . चुंबन लेने की कोशिश की . लड़की ने किसी तरीके से शोर कर अपनी अस्‍मत बचाई . इसके बाद लड़की ने सिक्किम में अपने घरवाले को सूचना दी और तुरंत पटना आने को कहा .

लड़की के पिता सिक्किम पुलिस में हेड कांस्‍टेबल हैं . वे सोमवार को सिक्किम से चलकर मंगलवार 20 फरवरी को पटना आए . इसके बाद लड़की ने अपनी व्‍यथा सुनाई . फिर दूसरी लड़कियां भी गोलबंद हो गई . कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता आए . उन्‍होंने गिड़गिड़ाना शुरु किया . लेकिन शाम को वे दूसरे रुप में आ गए . लड़कियों ने जब माफी कबूल नहीं की, तो उन्‍होंने उल्‍टे लड़की के पिता को फांसने का उपक्रम शुरु कर दिया . पुलिस में पहुंच का डर दिखाया जाने लगा . फिर पुलिस को भी कॉल कर लिया गया .

कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता के तमाशे को देख होस्‍टल की लड़कियों का गुस्‍सा और बढ़ गया . सबों ने बिहार सरकार के आला अधिकारियों से देर रात को संपर्क साधना शुरु किया . लाइव सिटीज को कांटेक्‍ट किया . इसके बाद डीएसपी (ला एंड आर्डर) पहुंचे . ज्‍वाइंट कमिश्‍नर राम बाबू गुप्‍ता को पुलिस ने रोके रखा है . एफआईआर दर्ज हो रही है .

लड़कियां आरोप कर रहीं हैं कि गुप्‍ता पहले भी गंदी हरकत कर चुके हैं . गुप्‍ता 2005 बैच के आईआरएस अधिकारी हैं . बिहार के ही रहने वाले हैं . जानने वाले बता रहे हैं कि गुप्‍ता के वैवाहिक संबंध में भी मिठास नहीं है .

Leave a Reply