योग करते-करते बल्ब चुराने लगा यह शख्स, CCTV में कैद हुई घटना

Biggest News, Breaking News, Jara Hatke

न्यूज़ डेस्क : योग जब किसी इन्सान को चोरी करने में मदद करे तो योग के एक फायदे में चोरी को गिना जाएगा लेकिन  cctv कंपनी का नारा है कि ऊपर वाला सब देख रहा है |अब हम आपको पूरी माजरा बता रहें हैं |

ये वाक्या है कोयम्बटूर का ,दरअसल 23 जून की सुबह सवा 5 बजे एक शख्स सड़क किनारे किसी दुकान के पास खड़ा होकर एक्सरसाइज कर रहा है, लेकिन उसकी नजर बार-बार तार से लटके सीएफएल और बल्ब पर भी लगी रही. इस दौरान सड़क पर गाड़ियों का आना-जाना भी जारी रहा.

दुकान के पास लगे cctv  फुटेज में दिख रहा है कि वह शख्स सीएफएल  चुराने की फिराक में दिख रहा है. एक-दो बार एक्सरसाइज करने के बाद वह बल्ब की ओर देख रहा है. वह जब भी बल्ब चुराने के लिए आगे बढ़ता तभी कोई न कोई कार वहां से गुजर रही होती, इस कारण उसे कामयाबी नहीं मिल रही थी.

एक्सरसाइज करते-करते वह शख्स जिस जगह सीएफएल और बल्ब टंगा था वहां पर पहुंच गया. इस बीच कुछ देर के लिए कोई गाड़ी उधर से नहीं गुजरी और इसका फायदा उठाते हुए उसने वहां लगे सीएफएल को निकाल लिया और उसे अपनी जेब में रख लिया.

सीएफएल बड़ा था और उसे जेब में रखने में दिक्कत हुई, फिर थोड़े प्रयास में उसने सीएफएल को जेब में सही से रख लिया. पहले उसकी कोशिश दूसरे बल्ब को निकालने की थी, लेकिन वह सीएफएल को लेकर वहां से निकल गया.


Leave a Reply