पुलिस को धमकी : शराबी ने पुलिस को डराया-‘कुछ करोगे, तो काट लूंगा, मुझे एड्स है’

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Gujrat

सूरत : . लालगेट के पास रात्रि दो बजे एक युवक शराब पीकर मोपेड चला रहा था। पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो वह बिफर गया और कहने लगा कि हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। मुझे एड्स हुआ है, तुमको भी काट लूंगा। शराबी की बात सुनकर पहले तो पुलिसकर्मी घबरा गए, लेकिन पुलिस को लगा कि हो सकता है वह भ्रमित कर रहा हो, इसलिए उसको पकड़ कर थाने ले आए।

थाने में किया हंगामा: आरोपी ने थाने में भी बवाल किया। पीआई की केबिन में सिर टकराकर कांच को तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। जांच करने पर पता चला कि उसे वास्तव में एड्स है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लालगेट पुलिस की टीम गत रात्रि को सैयदपुरा पंपिंग स्टेशन पर गश्त पर थी। उसी समय एक युवक शराब के नशे में मोपेड चलाते हुए आया। पुलिस ने उसे रोककर थाने ले जाने लगी तो उसने कहा कि हमारा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते।



हमें एड्स है: हमें एड्स हुआ है, तुम्हें भी काट लूंगा तो तुम भी बेमौत मरोगे। उसकी बात सुनकर पुलिसकर्मी भी आश्चर्य में पड़ गए। किसी तरह से उसे थाने पर ले जाया गया। वहां भी उस शराबी ने हंगामा खड़ा कर दिया और इंस्पेक्टर की केबिन में सिर टकराकर कांच तोड़ दिया। पुलिस इंस्पेक्टर डीके पटेल ने बताया कि युवक ने हमारी केबिन में भी हंगामा किया। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हालांकि जब उसकी जांच की गई तो पता चला कि सच में उसे एड्स है।