5 दिनों में छा गयी ये पोर्नस्टार ,दुनिया में मचा दी है हलचल

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

एंटरटेनमेंट डेस्क : पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने इन 5 दिनों में दुनिया में हलचल मचा रखी है,सारी दुनिया उनको सर्च कर रहा है |पिछले पांच दिनों में इस पोर्नस्टार को 20 लाख से भी ज्यादा सर्च किया गया। यानि नॉर्मल से 375 प्रतिशत ज्यादा। हालांकि, इसकी वजह भी कुछ ऐसी थी कि लोग इस पोर्नस्टार के बारे में और जानने को बेताब हो गए।

क्लिफोर्ड ने बताया कि उन्होंने 2006 में ट्रंप के साथ एनवी होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। साथ ही ट्रंप ने उन्हें वादा किया था कि वो उन्हें The Apprentice रिऐलिटी शो में भी कास्ट करेंगे। क्लिफोर्ड ने बताया कि ट्रंप ने एक बार मुझे ये भी कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और खूबसूरत हूं।

मुंह बंद रखने की दी कीमत
– इससे पहले ये पोर्न स्टार तब चर्चा में आई जब मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि ट्रंप ने उन्हें साल 2016 में अफेयर के बारे में कुछ भी नहीं बताने के लिए 130,000 डॉलर (करीब 90 लाख रु) दिए थे।

खबर को बताया गलत
‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ में यह खबर छपने के बाद व्हाइट हाउस ने एक बयान जारी कर कहा है कि यह खबर पुरानी, गलत और बेवजह तोड़ मरोड़ कर फिर से पेश की जा रही है। प्रेसिडेंट इलेक्शन से पहले भी यही रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी, जिसे खारिज कर दिया गया था।

 

Leave a Reply