हरियाणाः डमी स्टूडेंट देती रही एग्जाम, असली छात्रा से प्रिंसिपल ने किया बलात्कार

Biggest News, Breaking News, DELHI

सोनीपत :हरियाणा के सोनीपत से एकबार फिर 16 साल की छात्रा के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा और उसके पिता के मुताबिक, प्रिंसिपल ने एग्जाम में पास कराने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने प्रिंसिपल के अलावा दो अन्य महिलाओं के खिलाफ भी केस दर्ज किया है.

हालांकि तीनों ही आरोपी फरार चल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, हाईस्कूल के बोर्ड एग्जाम के दौरान स्कूल के पास ही एक घर में छात्रा से रेप किया गया, जबकि इस दौरान उसकी जगह एक डमी स्टूडेंट एग्जाम देती रही.

मामला सोनीपत के गोहाना इलाके का है. पीड़िता के पिता ने बताया कि प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को परीक्षा के लिए उनसे 10,000 रुपये मांगे थे. वह प्रिंसिपल को कथित राशि देने के लिए राजी भी हो गए थे.

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल ने 13 मार्च को उन्हें अपनी बेटी के साथ गोहाना के सुदूरवर्ती इलाके में स्थित एक स्कूल पर आने के लिए कहा. वह जब अपनी बेटी के साथ वहां पहुंचे तो प्रिंसिपल ने उन्हें अपनी बेटी उनके एक रिश्तेदार के घर छोड़कर चले जाने के लिए कहा.

दरअसल प्रिंसिपल ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी की जगह कोई और लड़की उसका एग्जाम देगी. प्रिंसिपल ने उनसे यह भी कहा कि वह एग्जाम के बाद आकर अपनी बेटी को ले जाएं. हालांकि जब वह एग्जाम खत्म होने के बाद अपनी बेटी को लेने पहुंचे तो बेटी ने अपने साथ रेप की बात बताई.

हालांकि पिता जब आपबितीसुनने में व्यस्त था, आरोपी वहां से फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि प्रिंसिपल ने दो महिलाओं के सहयोग से उसका रेप किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रिंसिपल और उस घर में रहने वाली दो महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.


Leave a Reply