मंत्री जी के इस हरकत पर भड़क गयी प्रीति जिंटा ,जमकर निकाली भड़ास

Biggest News, Breaking News, SPORTS

स्पोर्ट्स डेस्क : आजकल प्रीति जिंटा बहुत गुस्से वाली मूड में चल रही है |कुछ दिन पहले प्रीति ने सहवाग पर अपना गुस्सा निकाला था लेकिन अब उनका गुस्सा मंत्री जी के एक हरकत पर फूटा |

दरअसल मध्य प्रदेश सरकार के एक मंत्री जी को वीआईपी टिकट नहीं मिला, जिस पर गुस्सा होकर मंत्री जी ने स्टेडियम की तरफ गुजरने वाले रास्ते बंद करवा दिए और अपने विभाग की जमीन पर पार्किंग पर भी रोक लगा दी। इस बात को लेकर प्रीति को काफी गुस्सा आ गया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मध्य प्रदेश सरकार के अफसरों और अधिकारियों के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने बताया कि हर मैच में अधिकारी 60 से 70 लाख रुपये तक के टिकट की मांग करते हैं।

इस मैच को लेकर सभी एक-दूसरे से नाराज हैं, फैंस, प्रशासन, फ्रेंचाइजी और नेता जी। फैंस इसलिए नाराज हैं क्योंकि मोहाली में सबसे कम का टिकट 500 रुपये का था, जबकि इंदौर में सबसे कम टिकट की कीमत 900 रुपये का। प्रशासन इसलिए नाराज है क्योंकि प्रीति जिंटा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन पर सवाल उठाए। पुलिस इसलिए नाराज है क्योंकि फ्रेंचाइजी टीम ने उन्हें मांग के आधार पर टिकट नहीं दिए और मंत्री जी इसलिए नाराज हैं क्योंकि उनको वीआईपी गैलरी का टिकट नहीं मिला। वहीं इन सारे बवालों को लेकर फ्रेंचाइजी टीम नाराज है।

Leave a Reply