बिहार में राजद जिला महासचिव की सिर काटकर की गयी हत्या

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Darbhanga

नवादा : बिहार में नेताओं की हत्या पर लगाम नहीं लग पा रहा है |एक सप्ताह पहले लापता राजद जिला महासचिव की आज हत्या कर दी गयी |

अपहरण की आशंका जताते हुए पुत्र संजय कुमार ने सोमवार को नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उनके लापता होने के अगले दिन सात जुलाई की सुबह नालंदा जिला के खुदागंज थाना की पुलिस को एक पुल के पास से सिर कटी लाश मिली थी। परिजनों ने देर रात उसकी पहचान कैलाश पासवान के रूप में की।

जानकारी के अनुसार नवादा के राजद नेता कैलाश पासवान बीते छह जुलाई से लापता थे। वे उस दिन अपने दो दामाद अनिल कुमार व मुकेश कुमार की अतिथि शिक्षक के पद पर काउंसेलिंग कराने प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय गए थे। इसके बाद रात आठ बजे के बाद वे बुच्ची गांव के छोटू गुप्ता के साथ जिला पार्षद अशोक यादव के आवास पर गए थे। वहां से निकलने के बाद से दोनों का पता नहीं चला।

परिजनों ने सोमवार को उनके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। परिजनों ने छोटू पर ही अपहरण का आरोप लगाया। इस मामले में पुलिस को उसकी तलाश है। छोटू पूर्व में कई मामलों में आरोपित रहा है। घटना की रात से ही कैलाश व छोटू के मोबाइल स्विच ऑफ मिल रहे थे।

घटना के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। मृतक राजद नेता मूलत: हिसुआ थाना के बजरा गांव के निवासी थे। हिसुआ बाजार में भी उनका मकान है। उन्‍होंने दो शादी की थी। पहली पत्नी व उनके बच्चे हिसुआ में रहते हैं, जबकि दूसरी पत्नी किरण गुप्ता के साथ वे नवादा में मकान बनाकर रहते थे।

Leave a Reply