हवस का शिकार :यूपी के बागपत में कुतिया और गाय से रेप, एक शख्स के खिलाफ केस दर्ज

Biggest News, Breaking News, UTTAR PRADESH

बागपत : उत्तर प्रदेश में महिलाएं ही नहीं, अब जानवर भी असुरक्षित हैं. बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में रेप का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग है. पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कुतिया से रेप करने का केस दर्ज किया है. पुलिस पीड़ित कुतिया और आरोपी की तलाश कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू पुत्र जानू की शिकायत पर गांव के बबलू सिंह के खिलाफ कुतिया से रेप करने के कथित आरोप में अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है. कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कुतिया से शरीरिक संबंध बना रहा था. इस बीच वादी ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी.

इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर चढ़ाई कर मारपीट की थी. एएसपी ने बताया कि पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर इस मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. कुतिया की तलाश कर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराने की भी कोशिश की जा रही है.

बताते चलें कि इसी तरह की आजीबोगरीब वारदात गुजरात के वडोदरा में सामने आई थी. यहां कुछ लोगों ने मिलकर कई गायों के साथ अमानवीय कृत्य करते हुए उनका रेप कर डाला था. यह वारदात वडोदरी से करीब 30 किमी दूर पोर गांव में हुई थी. वारदात की खबर फैलते ही इलाके के लोगों में रोष फैल गया था.


पुलिस  ने बताया कि कुछ लोगों ने बंधी हुई गायों को अपनी हवस का शिकार बना डाला और उनके साथ अत्याचार भी किए, जिससे एक गाय की मौत हो गई, जबकि दो गाय घायल हो गई थीं. पीड़ित गायों के मालिक लालजी रबारी कई वर्षों से गोपालन का व्यवसाय करते हैं. उन्होंने कुल 7 गायें पाल रखी हैं.

Leave a Reply