ऋषि कपूर भी दे बैठे प्रिया प्रकाश को दिल ,कहा आप मेरे टाइम क्यों नहीं आई

Biggest News, Breaking News, ENTERTAINMENT

एंटरटेनमेंट डेस्क : यंग एक्टर्स के बाद अब सीनिअर एक्टर ऋषि कपूर भी प्रिय प्रकाश की दीवानी हो गयी है |प्रिया पिछले दिनों वायरल हुए अपने वीडियो के कारण चर्चा में हैं. ऋषि कपूर ने एक ट्वीट के जरिए प्रिया की जमकर तारीफ की.ऋषि ने लिखा, मेरा अनुमान है इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा. प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, विनीत और मासूम हैं. प्रिय प्रिया आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी चुनौती देने जा रही हो. ईश्वर आपका साथ दे और

आप अच्छा करें. मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों?

 प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वेलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गई हैं.

प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनका सपना है, लेकिन फिलहाल वह अपने कॉलेज और अपकमिंग फिल्म पर ही पूरा फोकस रखना चाहती हैं. इतना ही नहीं प्रिया ‘पद्मावत’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं. उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं.

Leave a Reply