टीवी के लाइव डिबेट के दौरान RJD के एमपी को गला रेतने की धमकी ,जानिए धमकी देने वाले का फ़ोन नंबर

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna

पटना : राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य मनोज झा को गला रेतने की धमकी दी गई है। मनोज झा ने इस संबंध में दिल्ली के मौरिस नगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तथा राजद सुप्रीमो तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

तेजस्वी ने ट्वीट करके कहा है कि जब आप दक्षिणपंथी अधिनायकवाद और वर्तमान अघोषित आपातकाल के बारे में मीडिया में अपना पक्ष रखते हैं तो भाजपा के समर्थक फोन करके गंदी-गंदी गालियां देते हैं और गला रेत कर जान से मारने की धमकी देते हैं। राजद सांसद को एक ऐसे ही किसी कायर, डरपोक और अंधभक्त ने धमकी दी है।

तेजस्‍वी के ट्वीट में बताया गया है कि मनोज झा को मोबाइल नंबर 8078677575 से जान से मारने की धमकी मिली है। ट्वीट में मनोज झा द्वारा लिखित शिकायत की फोटो कॉपी भी दी गई है।

मौरिस नगर थाने में दी गई शिकायत में मनोज ने अपनी व्यथा का वर्णन किया है। उन्होंने कहा है कि 26 जून की शाम को एक निजी चैनल पर चल रहे डिबेट के दौरान उन्हें शाम 7.18 बजे फोन आया। करीब तीन मिनट के कॉल में फोन करने वाले ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी और गला रेत कर हत्या करने की धमकी दी |


Leave a Reply