पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को लेकर दुःख की खबर ,विरोधियों में ख़ुशी की लहर

Biggest News, BIHAR, Breaking News, Patna, Politics

पटना : फिल्मी अंदाज में पटना में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए पटना कोतवाली के नजदीक राजद के पूर्व सांसद और तिहाड़ जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज उर्फ तब्बू को गोलियों से भून डाला। बाइक सवार अपराधियों ने उसे पांच गोलियां मारीं और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोग चौंक गए और जबतक कुछ समझ पाते अपराधी बाइक से भाग चुके थे।

घटना के पंद्रह मिनट तक पुलिस मौके पर नहीं पुहंची थी। बाद में पहुंची पुलिस तबरेज को पीएमसीएच ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का अापराधिक इतिहास रहा है और उसपर कई संगीन अपराध के केस दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि तबरेज उर्फ तब्बू हम पार्टी से टिकट लेकर चुनाव भी लड़ने वाला था।


यहां देखिए : बड़ा ही खूंखार था बाहुबली शहाबुद्दीन का शार्प शूटर तबरेज आलम, आज दिनदहाड़े मारा गया, जानिए उसकी पूरी हिस्ट्री

 

मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को लेकर पीएमसीएच पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसे पांच गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने मृतक का मोबाइल लेकर उसकी जांच की और पूछताछ में पता चला कि उसका नाम तबरेज उर्फ तब्बू है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।